Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar Crime : मां ने तीन बच्चों को फेंका कुंए में, फिर खुद कुद कर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
10 Oct 2022 12:50 PM GMT
Bihar Crime
x

कैमूर। Bihar Crime जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पटेरिया में बीती रात एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों को कुंए में फेंक दी। जिसके बाद खुद कुंए में कुदकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने बच्चों और महिला के शव …

Bihar Crime

कैमूर। Bihar Crime जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पटेरिया में बीती रात एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों को कुंए में फेंक दी। जिसके बाद खुद कुंए में कुदकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने बच्चों और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Bihar Crime News : बिहार की सड़कों में दो साइको शूटर्स का खौफ, 40 किलोमीटर के दायरे में 11 लोगों को गोली मारी, 1 की मौत

बता दें कि ग्राम पटेरिया में रहने वाली रिंकी देवी ने रविवार रात अपने पति से विवाद करने के बाद नाराज होकर अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंक दिया और फिर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि उनके घर से लापता होने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें सूचित किया। उन्होंने कुएं में देखा तो वहां महिला की चप्पलें तैर रही थीं।

Read More : Bihar Crime : सनकी दामाद ने गंडासा लेकर दो को उतारा मौत के घाट, 4 की हालत गंभीर…

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद हम तुरंत मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कुएं के अंदर महिला और दो बेटों समेत तीन बच्चों के शव मिले। हमने उन्हें बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा हमने मृतक के पति को गिरफ्तार कर लिया है और सही कारण जानने के लिए पूछताछ की जा रही है।

Next Story