Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो सगे भाईयों की मौत, पसरा मातम...

Rohit Banchhor
9 Oct 2022 10:16 AM GMT
CG Accident
x

महासमुंद। CG Accident  जिले के पटेवा थाना क्षेत्र के छिन्दौली हाइवे में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो सगे भाईयों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को …

CG Accident

महासमुंद। CG Accident जिले के पटेवा थाना क्षेत्र के छिन्दौली हाइवे में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो सगे भाईयों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मासूम को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीटा, किया चक्काजाम…

बता दें कि ग्राम पटेवा निवासी रूपेंद्र त्रिपाठी के दो बेटे मुकेश त्रिपाठी और गिरजाशंकर त्रिपाठी रायपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे। वे दोनों दशहरा मनाने के लिए अपने घर पटेवा आए हुए थे। रविवार सुबह अपने मामा के घर ग्राम पचरी में कथा पूजन का निमंत्रण देने बाइक से निकले हुए थे। इसी दौरान रायपुर की ओर से सरायपाली जा रही काले कलर की कार ने छिन्दौली हाइवे के पास उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

Read More : CG Accident : कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे सहित मासूम की मौत…

जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों भाई गिर पड़े टक्कर इतनी जोरदार थी कि ज्यादा चोट लगने और खून बह जाने से मौके पर ही मुकेश और गिरजाशंकर दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से फरार कार चालक को टोल प्लाजा के पास कार सहित गिरफ्तार किया गया। दो सगे भाइयों की मौत से पूरा इलाके में शोक की लहर है।

Next Story