Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे सहित मासूम की मौत...

Rohit Banchhor
7 Oct 2022 3:35 PM GMT
CG Accident
x

राजनांदगांव। CG Accident जिले के बागनदी थाना क्षेत्र के मुंबई-हावड़ा नेशनल हाईवे- 53 पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इस हादसे में बुजुर्ग महिला सहित उसके बेटे व मासूम बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने तीनों …

CG Accident

राजनांदगांव। CG Accident जिले के बागनदी थाना क्षेत्र के मुंबई-हावड़ा नेशनल हाईवे- 53 पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इस हादसे में बुजुर्ग महिला सहित उसके बेटे व मासूम बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस और बाइक में हुई भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल…

बागनदी थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह ने बताया कि दीवान टोला निवासी मृतक शिवनंदन मरकाम 35 वर्ष अपनी मां चंपा बाई 60 वर्ष और 5 साल की बेटी तृप्ति को लेकर ग्राम सड़क चिरचारी में फीवर का इलाज कराने के लिए आया हुआ था। जहां लौटते समय सड़क चिरचारी के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार टाटा एस वाहन खड़ी ट्रक से टकराया, दो की मौत, एक घायल…

जिसके बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Next Story