Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मासूम को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीटा, किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
7 Oct 2022 4:01 PM GMT
CG Accident
x

सक्ती। CG Accident जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेन्दरी में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मासूम बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई कर दी। इधर गुस्साएं लोगों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची …

CG Accident

सक्ती। CG Accident जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेन्दरी में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मासूम बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई कर दी। इधर गुस्साएं लोगों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत करवाया।

Read More : CG Accident : कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे सहित मासूम की मौत…

जैजैपुर थाना प्रभारी डीआर टंडन ने बताया कि ग्राम सेंदरी में ट्रैक्टर चालक अनिल कश्यप ने निखिल कोसले 4 वर्ष को टक्कर मार दी। बच्चा अपने बड़े पिता कृष्णपाल कोसले के साथ घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित दुकान से बिस्किट लेने गया था। जब वो वापस किसी और बच्चे के साथ घर लौट रहा था, तभी बिर्रा की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर चालक अनिल कश्यप ने उसे टक्कर मार दी। ड्राइवर गिट्टी पहुंचाने सेंदरी गांव आया था।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस और बाइक में हुई भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल…

हादसे के बाद बच्चे के पिता प्रेम लाल कोसले, बड़े पिता कृष्णपाल कोसले और गांववालों ने तुरंत बच्चे को उठाया और उसे लेकर जैजैपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया और गिरफ्तार कर लिया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार टाटा एस वाहन खड़ी ट्रक से टकराया, दो की मौत, एक घायल…

इधर गांववालों ने ट्रैक्टर को आग लगा दी थी, उसे भी पुलिसवालों ने बुझाया और जब्त कर लिया है। इधर चक्काजाम कर रहे ग्रामीण मांग कर रहे थे कि मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story