Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : महिला आरक्षक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
4 Oct 2022 1:44 PM GMT
Suicide
x

बलरामपुर। Suicide जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के ग्राम बौर व्यास में एक महिला आरक्षक ने अपने पति के करतूत से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद …

Suicide

बलरामपुर Suicide जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के ग्राम बौर व्यास में एक महिला आरक्षक ने अपने पति के करतूत से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

Read More : Suicide : दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया युवक, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि महिला आरक्षक मृतिका कोकिला यादव जिले के गैंड़ासबुजुर्ग थाना मेें पदस्थ थी। वहीं उसका पति विजय कुमार यादव आजमगढ़ जिले में तैनात है। उन दोनों का विवाह 20 नवंबर 2021 में हुआ था। शादी के बाद कोकिला को पता चला कि उसके पति का किसी और महिला से संबंध है। इस बात को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था।

Read More : Suicide : नशे के हालत में बार-बार आत्महत्या करने का दे रहा था धमकी, अंत में लगा ली फांसी…

बताया जाता है कि सोमवार को विजय ने कोकिला को फोन लगाया। लेकिन कोकिला ने फोन नहीं उठाया। जिससे विजय ने कोकिला के कमरे के सामने में रहने वाली अन्य आरक्षियों को फोन किया। जिससे महिला आरक्षियों ने कोकिला के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर कोई हलचल नहीं हुई। इस पर सिपाहियों ने थाने में सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक गौरव सिंह तोमर आरक्षियों के साथ दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुए।

Read More : Suicide : छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, टीचर की प्रताड़ना से थी तंग…

देखा की कोकिला का शव फंदे के सहारे पंखे से लटका हुआ है। जांच शुरू हुई तो मौके पर सुसाइड नोट पाया गया। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि रात करीब 1.30 बजे महिला आरक्षी का शव मिला। सुसाइड नोट में उसने अपने पति के प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है। उसी के आधार पर विजय कुामर यादव के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story