Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो ने कार को मारी टक्कर, दो की मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
8 Sep 2022 1:32 PM GMT
CG Accident
x

जबलपुर। MP Accident जिले के उखरी चौक के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन डिवाइडर से उछलकर दूसरे तरफ से आ रही कार को टक्कर मार दिया। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में …

CG Accident

जबलपुर। MP Accident जिले के उखरी चौक के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन डिवाइडर से उछलकर दूसरे तरफ से आ रही कार को टक्कर मार दिया। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : MP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने कॉलेज वैन को मारी टक्कर, दो छात्राओं समेत वैन चालक की मौत, सात घायल…

बता दें कि स्कॉर्पियो कार कछपुरा ब्रिज की ओर से विजयनगर की तरफ आ रही थी, वही विजय नगर से ईओन कार में एक परिवार के सदस्य कछपुरा की ओर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराकर हवा में उछलते हुए दूसरी तरफ से आ रही कार से टकरा गई।

aad

टक्कर लगने से कार में सवार मोहित शर्मा और उसकी पत्नी सपना शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में मृतक मोहित के पिता महेश शर्मा और पूनम शर्मा गंभीर रूप से घायल है, जिनका ईलाज जबलपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है।

Next Story