Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : सूदखोरों से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
29 Sep 2022 10:48 AM GMT
Suicide
x

बिलासपुर। Suicide जिले के तोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम दोमुहानी में एक युवक ने सुदखोरों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो वारयल किया है। साथ ही पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके तहत पुलिस ने दो युवकों को …

Suicide

बिलासपुर। Suicide जिले के तोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम दोमुहानी में एक युवक ने सुदखोरों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो वारयल किया है। साथ ही पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके तहत पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

Read More : Suicide : प्रेमी ने शादी करने से किया इंकार, नाराज प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

बता दें कि ग्राम दोमुहानी में टीकम निषाद 35 वर्ष ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को मृतक के पास सुसाइड नोट मिला। जिसमें आरोपी मुकेश धीरज 22 वर्ष तथा अभिषेक ऊर्फ भुंडुल धीरज 23 वर्ष से 2 लाख रूपये उधारी लेने का जिक्र है। जिसमें दोनों आरोपी टीकम पर उधार की रकम चुकाने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे।

Read More : Suicide : आरक्षक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

वहीं मृतक ने सुसाइड के पहले अपने ही मोबाइल में बनाया गया एक वीडियो वायरल भी किया है। जिसमें अपने आप को शर्मिंदगी महसूस करते हुए कहता है कि वह शराबी है। मात्र 500 रूपये की एवज में दूसरे दिन मुकेश उससे 10 हजार रूपये वसूलता था। दूसरा युवक भुंडुल उसे सट्टा खेलने के लिए एक हजार की रकम की एवज में 10 हजार वसूलता था।

Read More :
Suicide : चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, सामने यह वजह…

मृतक टीकम कहता है कि 6 माह पहले मुकेश और भुंडुल से उसने एक लाख रूपये लिए थे। रकम अदा न कर पाने की वजह से उसने अपनी जमीन बेच दी। दोनों ने मुझसे 7 लाख 35 हजार रूपये वसूल लिए हैं और वे लोग अभी और रकम की मांग कर रहे हैं। उनकी प्रताड़ना से तंग आकर मैं आत्महत्या कर रहा हूँ। जिससे पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story