Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : ट्रेलर की ठोकर से स्कूटी सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 11:14 AM GMT
CG Accident
x

रायगढ़। CG Accident जिले के तमनार थाना क्षेत्र के ग्राम धौराभांठा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिए। Read More : CG Accident : रफ्तार का कहर : ट्रैक्टर ने …

CG Accident

रायगढ़। CG Accident जिले के तमनार थाना क्षेत्र के ग्राम धौराभांठा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिए।

Read More : CG Accident : रफ्तार का कहर : ट्रैक्टर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 की मौत, एक घायल…

बता दें कि ग्राम कोंडकेल निवासी अनिल यादव 18 वर्ष अपने साथी अघन चौहान व नरेश यादव के साथ किसी काम के सिलसिले में स्कूटी में सवार होकर धौराभांठा आ रहे थे। इसी दौरान धौंराभांठा की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे कोयला लोड ट्रेलर के पहियों के नीचे दबकर अनिल यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवती की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

वहीं उसके दोनों साथी भी घायल हो गए। घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन सहित फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल ग्रामीणों की सहायता से नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर युवक के परिजनों को मुआवजा एवं आरोपी ट्रेलर चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Next Story