Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवती की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 9:30 AM GMT
CG Accident
x

दुर्ग। CG Accident जिले के पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस …

CG Accident

दुर्ग। CG Accident जिले के पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाइश देकर शांत करवाया।

Read More : CG Accident : पिकअप और बाइक में हुई भिड़ंत, दोनों वाहनों में लगी आग, एक की मौत…

बता दें कि डुंडेरा निवासी पायल साहू शनिवार सुबह भिलाई-3 जा रही थी, तभी उसकी टीवीएस ज्यूपिटर क्रमांक सीजी 07 बीटी 6672 को ग्राम सोमनी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे पायल गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस से तत्काल उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Read More : CG Accident : यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत, 10 से अधिक घायल…

हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीण भड़क गए और सड़क पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि यहां से भारी वाहनों की आवाजाही बंद की जाए। भारी वाहनों के कारण गांव में अक्सर हादसों का डर रहता है। इस दौरान मौके पहुंची पुलिस ने लोगो को समझाइश दी लेकिन ग्रामीण अपनी बात पर अड़े रहे।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मासूम घायल…

ग्रामीणों का कहना था कि यदि गांव से हैवी वाहनों की आवाजाही बंद नहीं हुई तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। सूचना के बाद सीएसपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी। सीएसपी ने परिजनों को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया इसके बाद मौके से जाम खत्म किया गया है।

Next Story