Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : रफ्तार का कहर : ट्रैक्टर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 की मौत, एक घायल...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 9:11 AM GMT
CG Accident
x

धमतरी। CG Accident जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के बेलौदी नहर के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दो युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर …

CG Accident

धमतरी। CG Accident जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के बेलौदी नहर के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दो युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवती की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

बता दें कि फार्मा कंपनी में काम करने वाली दो युवती क्षमा और भारती एक युवक के साथ के साथ स्कूटी में सवार होकर मगरलोड की ओर जा रही थी, तभी खैरझिटी स्थित बेलौदी नहर के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया। जिससे क्षमा और भारती ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गए और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Read More : CG Accident : पिकअप और बाइक में हुई भिड़ंत, दोनों वाहनों में लगी आग, एक की मौत…

वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची मगरलोड पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Next Story