Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : जेवर चमकाने के बहाने महिला के हजारों रूपए के जेवर पार, दो आरोपियों ने दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 5:15 PM GMT
CG Crime
x

बालोद। CG Crime जिले के बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम झलमला में एक महिला से अज्ञात दो आरोपियों ने जेवर चमकाने के बहाने जेवर लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। Read More : CG Crime : छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, …

CG Crime

बालोद। CG Crime जिले के बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम झलमला में एक महिला से अज्ञात दो आरोपियों ने जेवर चमकाने के बहाने जेवर लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, शर्ट और शरीर में मिला खून का धब्बा, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

बता दें कि रायपुर निवासी यमुना बाई पटेल अपनी मायके ग्राम झलमला तीजा मनाने आई थी। जब वह अपने मायके में अकेली थी तभी 35-40 वर्ष के दो युवक महिला के पास आए और हम लोग तांबा, सोना व चांदी का सामान चमकाने का पाउडर का प्रचार दिखाने आये है कहा। जिसके बाद सोना-चांदी साफ करने के बहाने गले में पहने मंगलसूत्र, सोने की अंगुठी, 1 जोड़ी सोने की बाली लेकर फरार हो गए।

Read More : CG Crime : पिता-पुत्र ने पेट्रोल डालकर युवक को जलाया जिंदा, ईलाज के दौरान मौत, दोनों गिरफ्तार…

ठगे गए जेवर की कीमत करीब 56 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। इसी तरह गुंडरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम चौनगंज में भी भारत लाल साहू से भी दो आरोपियों ने सोने के चेन को चमकाने के बहाने लेकर फरार हो गए थे। जिससे पुलिस दोनों ही मामलों में आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Next Story