Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पिता-पुत्र ने पेट्रोल डालकर युवक को जलाया जिंदा, ईलाज के दौरान मौत, दोनों गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
24 Sep 2022 4:15 PM GMT
CG Crime
x

मुंगेली। CG Crime जिले के ग्राम तुलसाघाट में पुरानी रंजिश को लेकर पिता-पुत्र ने एक युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। जिससे घायल युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जिससे पुलिस ने मामले में आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime : दो पहिया वाहन चोरी …

CG Crime

मुंगेली। CG Crime जिले के ग्राम तुलसाघाट में पुरानी रंजिश को लेकर पिता-पुत्र ने एक युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। जिससे घायल युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जिससे पुलिस ने मामले में आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : दो पहिया वाहन चोरी करने वाले 5 अपचारी बालक सहित 7 गिरफ्तार…

बता दें कि 21 सितंबर को ग्राम तुलाघाट निवासी गेंदाबाई के द्वारा लोरमी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उनके पुत्र प्रताप उर्फ नानू यादव 34 वर्ष को ग्राम तुलसाघाट निवासी शिव शंकर उर्फ भीखम यादव तथा उसके पिता भग्गू यादव ने पुरानी रंजिश के चलते नानू के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था।

Read More : CG Crime : बिजली बिल के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जाने कैसे देता था वारदात को अंजाम…

जिससे नानू काफी झुलस गया और उसका बिलासपुर में इलाज किया जा रहा था। लेकिन अधिक जल जाने के कारण 22 सितंबर को नानू की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी शिव शंकर और भग्गू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story