CG News : नहाने के दौरान एनीकट में डूबा युवक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला, रेस्क्यू जारी…

CG News

राजनांदगांव। CG News जिले के शिवनाथ नदी स्थित एनीकट में नहाने गए दो युवक तेज बहाव में बह गए। जिसमें से एक युवक को बचकर बाहर निकल आया। वहीं दूसरे की तलाश जारी है। जिसे गोताखोरो की टीम रेस्क्यू कर रही है और 24 घंटे बीतने के बाद भी डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Read More : CG News : हाइवा पर चढ़कर मेंटनेस कर रहा था चेक, करंट लगने से चालक हुआ घायल…

बता दें कि नगर के परमेश्वरी वार्ड में रहने वाले करन यादव 18 वर्ष और डेविड देवांगन 16 वर्ष बुधवार सुबह करीब 11 बजे एनीकट में नहाने गए थे। नहाते वक्त दोनों नदी के तेज बहाव वाले हिस्से में चले गए, जहां दोनों डूबने लगे। कुछ देर की मशक्कत के बाद डेविड देवांगन बाहर निकल आया। लेकिन करन यादव का कुछ भी पता नहीं चल पाया। डेविड सहित आसपास मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों व पुलिस को दी।

Read More : CG News : तालाब में युवक ने लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी…

जिसके बाद पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने करन यादव को तलाशने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। टीम शाम तक करन को तलाशने का प्रयास करती रही। लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया है। चौकी पुलिस ने बताया कि आज सुबह से एनीकट में फिर रेस्क्यू शुरू किया गया है। हाल ही में मोंगरा बैराज से बड़ी मात्रा में पानी छोड़ा गया है। इसके चलते शिवनाथ में बहाव तेज है, वहीं पानी का स्तर भी बढ़ा हुआ है। जिससे अभी तक रेस्क्यू जारी है।

Related Articles

Back to top button