Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : तालाब में युवक ने लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
22 Sep 2022 11:28 AM GMT
CG News
x

कवर्धा। CG News जिले के भोरमदेव तालाब में आज सुबह एक युवक ने छलांग लगा दी। जिससे युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG News : महापौर एजाज ढेबर …

CG News

कवर्धा। CG News जिले के भोरमदेव तालाब में आज सुबह एक युवक ने छलांग लगा दी। जिससे युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : महापौर एजाज ढेबर ने ली समीक्षा बैठक, जोन क्रंमाक-3 के सभी पार्षद रहे शामिल…

बता दें कि मृतक अनिल साहू 32 वर्ष ग्राम रेंगाखार खुर्द का रहने वाला था, जो कि मजदूरी का काम करता था और भोरमदेव के पास मजदूरी कार्य से गया हुआ था। जहां ठेकेदार सहित अन्य मजदूरों के साथ सुबह लगभग 11 बजे तालाब के पास बैठा हुआ था। जिसके बाद अचानक अनिल ने तालाब में छलांग लगा दिया, जिससे तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई।

Read More : CG News : दंतैल हाथियों का झुंड वापस लौटा, किसानों को सता रहा फसल नुकसान का भय…

वहीं पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मौके में पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू टीम के द्वारा 2 घंटे के प्रयास के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story