Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बंद फैक्ट्री में घुसे थे चोरी करने, पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा...

Rohit Banchhor
21 Sep 2022 12:41 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime उरला पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर ज्योति स्ट्रक्चर लिमिटेड नामक बंद फैक्ट्री में चोरी करने घुसे चार आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से ऑटोे रिक्शा व उसमें भरे चोरी के सामान को जब्त किया है। Read More : CG Crime : 24 लाख …

CG Crime

रायपुर। CG Crime उरला पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर ज्योति स्ट्रक्चर लिमिटेड नामक बंद फैक्ट्री में चोरी करने घुसे चार आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से ऑटोे रिक्शा व उसमें भरे चोरी के सामान को जब्त किया है।

Read More : CG Crime : 24 लाख के चने का अफरा-तफरी करने वाला मास्टर माइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे….

बता दें कि उरला पुलिस को सूचना मिली थी कि ज्योति स्ट्रक्चर लिमिटेड उरला नामक फैक्ट्री में कुछ चोर चोरी करने के लिये घुसे है। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने फैक्ट्री को चारों तरफ से घेराबंदी किया। फैक्ट्री के अंदर घुसे तीन चोर पकड़े गये। पास ही एक ऑटो वाहन में कुछ मॉल चोरी किया हुआ भरकर ले जाने की तैयारी में एक व्यक्ति खड़ा था।

Read More : CG Crime : दोस्तों ने पत्थर से सिर कुचलकर की दोस्त की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद, 6 आरोपी गिरफ्तार…

कुल चार लोगों को ऑटो एवं माल सहित गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम दिलीप बंजारे 40 वर्ष निवासी गोगांव डांडे बस्ती, विकास साहू 18 वर्ष निवासी गोगांव, रधुवीर सिंह 60 वर्ष व मनोज देवांगन 35 वर्ष है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story