Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नकली बाबा बनकर तलाश रहे थे शिकार, दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
17 Sep 2022 11:36 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के गुढ़ियारी पुलिस ने खालबाड़ा क्षेत्र में बाबा बनकर घुमते दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि दोनों आरोपी फर्जी बाबा बनकर वारदात को अंजाम देने के लिए अपना शिकार तलाश रहे थे, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। Read More : CG Crime : गांजा बिक्री करते …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के गुढ़ियारी पुलिस ने खालबाड़ा क्षेत्र में बाबा बनकर घुमते दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि दोनों आरोपी फर्जी बाबा बनकर वारदात को अंजाम देने के लिए अपना शिकार तलाश रहे थे, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

Read More : CG Crime : गांजा बिक्री करते महिला गिरफ्तार, घर से भारी मात्रा गांजा बरामद…

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि खालबाड़ा गुढ़ियारी में दो व्यक्ति बाबा बनकर घुम रहे है, जो संदिग्ध लग रहे है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। तो आरोपियों ने अपना नाम मिंटू सिंग 38 वर्ष व जैकी सिंग 30 वर्ष बताया। दोनों आरोपी ग्वालियर मध्यप्रदेश के रहने वाले है।

Read More : CG Crime : युवक ने अपने ही दोस्त को चलती ट्रेन के सामने दिया धक्का, शरीर के हुए दो टुकड़े…

पूछताछ में दोनों व्यक्तियों ने बताया कि वे थाना गंज क्षेत्र में हुए रूके हुए है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पतासाजी किया तो जानकारी मिली कि आरोपी जैकी सिंग के खिलाफ थाना ग्वालियर में धारा 323, 324, 504, 34 भादवि., धारा 294, 323, 325, 34 भादवि. तथा धारा 294, 323, 506, 34 भादवि. के 03 अपराध तथा

Read More : CG Crime : घूम-घूम कर मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 4 नग मोबाइल जब्त…

मिन्टू सिंह के खिलाफ थाना ग्वालियर में धारा 294, 506, 323 भादवि. एवं धारा 294, 323, 325, 34 भादवि. के 02 अपराध दर्ज है। बताया जाता है कि दोनों बाबा बनकर किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

Next Story