Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : बेटे के सामने मां से कर रहा था छेड़खानी, विरोध करने पर मनचले ने चलती ट्रेन से फेंका...

Rohit Banchhor
2 Sep 2022 12:33 PM GMT
Crime
x

फतेहाबाद। Crime जिले के टोहाना में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां मासूम बेटे के सामने उसकी मां से छेड़खानी की। छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी खुद चलती ट्रेन से कूद गया, जिससे वह …

Crime

फतेहाबाद। Crime जिले के टोहाना में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां मासूम बेटे के सामने उसकी मां से छेड़खानी की। छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी खुद चलती ट्रेन से कूद गया, जिससे वह घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Crime : बिजली काटने का भय दिखाकर महिला के खाते से किया 20 लाख पार, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि रोहतक निवासी मृतिका का विवाह टोहाना में हुआ था। मृतिका अपने 9 साल के बेटे के साथ कुछ दिन पहले अपने मायके गई थी। गुरुवार को रोहतक से जाखल के लिए चलने वाली पैसेंजर गाड़ी से वह टोहाना आ रही थी। जब वह नरवाना के पास पहुंची तो उसने अपने पति को फोन किया कि ट्रेन नरवाना से चल पड़ी है।

Read More : CG Crime : छत से धक्का देकर युवक की हत्या, मामले में शामिल 8 आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी…

इसी दौरान एक आरोपी मनचला भी उसके साथ गाड़ी में उसी डिब्बे में बैठ गया। ट्रेन में सवारी अधिक थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब महिला ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। टोहाना से करीब तीन किलोमीटर पहले कालवन हॉल्ट के पास आरोपी ने महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

जब गाड़ी टोहाना एंट्री के बाद ओवर ब्रिज के पास आकर धीमी हुई तो वह खुद भी गाड़ी से कूद गया और घायल हो गया। राहगीरों ने डायल 112 को सूचना दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी घायल को अस्पताल पंहुचाया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं मृतका के पति ने बताया कि जब वह रेलवे स्टेशन पर पहुंचा तो देखा कि उसका बेटा अकेला गाड़ी में खड़ा रो रहा था। पूछने पर बेटे ने पूरी घटना बताई।

Read More : CG Crime : डेढ़ साल पुराना हत्याकांड का मामला सुलझा, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार…

इसके बाद उन्होंने पत्नी की तलाश शुरू कर दी। मामले की सूचना पर जीआरपी जाखल की टीम मौके पर पंहुची। जाखल जीआरपी प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि महिला को चलती रेलगाड़ी से नीचे फेंका गया है, छानबीन की जा रही है। एक लड़का भी चलती गाड़ी से कूदा है जिसे अग्रोहा रेफर किया गया है। वारदात के समय रेलगाड़ी में मौजूद बच्चे के बयान और शिनाख्त के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story