Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बिजली काटने का भय दिखाकर महिला के खाते से किया 20 लाख पार, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
2 Sep 2022 10:55 AM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के भिलाई नगर थाना क्षेत्र में बिल न भरने के कारण बिजली काटने का भय दिखा कर महिला के खाते से 20 लाख रूपए पार करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है। Read More : CG …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के भिलाई नगर थाना क्षेत्र में बिल न भरने के कारण बिजली काटने का भय दिखा कर महिला के खाते से 20 लाख रूपए पार करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है।

Read More : CG Crime : छत से धक्का देकर युवक की हत्या, मामले में शामिल 8 आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी…

बता दें कि डहलिया 492 तालपुरी निवासी महिला प्रीति श्रीवास्तव 52 वर्ष के मोबाइल पर 30 जुलाई को कंप्यूटर जनरेटेड मैसेज आया कि रात्रि साढे़ 9 बजे तक आपके घर की बिजली काट दी जायेगी। अधिक जानकारी के लिये दिए हुए मोबाईल नंबर 9091367982 पर संपर्क करें। उन्होंने इस नंबर पर काल किया तो रिसीव नहीं किया गया।

aad

जिसके बाद प्रीति बिजली ऑफिस जा ही रही थी, तभी 9091367982 से काल आया कि ऑफिस आने की जरुरत नहीं है। प्ले स्टोर में जाकर टीम विवर क्विक सपोर्ट एप्लिकेशन डाउनलोड किजिए। एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद मोबाईल नंबर 9091366842 से शाम करीबन पौने 5 बजे एक मैसेज आया जिसमें लिखा था कि जो लिंक भेजे हैं, उस पर जाकर नेट बैकिंग के माध्यम से 10 रुपये का केवायसी किजिए।

Read More : CG Crime : डेढ़ साल पुराना हत्याकांड का मामला सुलझा, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार…

प्रीति ने ठीक बताए अनुसार केवायसी कर दिया। अगले दिन एसबीआई से प्रीति श्रीवास्तव को फोन आया कि आपके एकाउंट से 20 लाख रुपये निकल गए हैं। आपका एकाउन्ट नंबर तुरंत ब्लाक कर रहे हैं तब महिला को पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। जिस बैंक एकांउट में रूपये ट्रांसफ़र किए गए और अपना एकांउट डिटेल निकलवाने के बाद महिला ने इसकी शिकायत थाने में की। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story