Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : डेढ़ साल पुराना हत्याकांड का मामला सुलझा, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
2 Sep 2022 9:31 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के ग्राम घाठाद्वारी स्थित पानीपीया तालाब में डेढ़ साल पहले एक युवक की लाश मिली थी। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के ग्राम घाठाद्वारी स्थित पानीपीया तालाब में डेढ़ साल पहले एक युवक की लाश मिली थी। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की है। वहीं गिरफ्तार प्रेमी अपनी पत्नी की हत्या के मामले में 10 साल की सजा काटकर आया था।

Read More : CG Crime : जिला पंचायत सदस्य के घर चोरों ने बोला धावा, दिनदहाड़े बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि ग्राम घाठाद्वारी निवासी कौशिल्या ने 23 जनवरी 2021 को थाने में शिकायत की थी कि अज्ञात व्यक्ति ने उसके पति की हत्या कर गांव में ही स्थित पानीपीया तालाब में फेंक दिया है। जिससे पुलिस ने मामले को जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस संदेही विभिषण उर्फ खोसू का पता तलाश किया जा रहा था जो घटना दिनांक के बाद से अपने घर से फरार था।

Read More : CG Crime : नकली क्राईम ब्रांच अधिकारी बनकर करते थे लूटपाट, दो अंतर्राज्यीय आरोपी सहित चार गिरफ्तार…

तभी गुरूवार को पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम घाटाद्वारी का विभिषण उर्फ खोसू अपने घर आया हुआ है। जिससे पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिससे आरोपी ने बताया कि मेरे गांव का ईतवार सिंह बिझवार शरीर से कुछ कमजोर था। जिसके घर मेरा आना जाना था। आने जाने के दौरान मेरा ईतवार के पत्नी कौशिल्या बाई के साथ प्रेम संबंध हो गया और कौशिल्या बाई के साथ अवैध संबंध बनाता था

aad

जिसकी जानकारी ईतवार सिंह को होने पर उसकी पत्नी कौशिल्या बाई के द्वारा मुझे कहा गया कि हमारे संबंध के बारे में मेरे पति को मालूम पड़ गया है। जिस कारण से वह मुझे आये दिन लडाई झगडा करता है। तुम कभी भी मौका देखकर उसको मार दो। तब खोसू उर्फ विभिषण के द्वारा गांव घाठाद्वारी के पानीपीया तालाब के पास ईतवार सिंह को चाकू एवं टांगी से मारकर उसकी हत्या कर दिया। जिसके बाद उसे तालाब के किनारे छोड़कर घर वापस आ गया था।

Read More : CG Crime : खून से लथपथ मिली व्यापारी की लाश, सीने पर पत्थर पटक कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

वहां से भागने की हडबडी के कारण चाकू वही तालाब के पास गिर गया था एवं घटना में उपयोग किए गए टांगी को अपने घर में छुपा कर रखा था। जिससे पुलिस ने आरोपी विभिषण उर्फ खोसू और मृतक की पत्नी कौशिल्या बाई बिंझवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि आरोपी विभिषण उर्फ खोसू शातिर अपराधी है, वह अपनी पत्नी के हत्या के मामले में पहले भी 10 साल का सजा काट चुका है। आरोपी मोबाइल नहीं रखता है, जिसके चलते उसे पकड़ने में पुलिस को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Next Story