CG Crime : नकली क्राईम ब्रांच अधिकारी बनकर करते थे लूटपाट, दो अंतर्राज्यीय आरोपी सहित चार गिरफ्तार…

CG Crime

रायपुर CG Crime राजधानी के एंटी क्राईम, सायबर यूनिट एवं गुढ़ियारी पुलिस की संयुक्त टीम ने नकली क्राईम ब्रांच के अधिकारी बनकर लूटपाट करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए नकदी रकम 20 हजार रूपए व घटना में उपयोग किए गए दो बाइक जब्त किया है।

Read More : CG Crime : मवेशियों को कत्लखाना ले जाते युवक गिरफ्तार, दो फरार, वाहन में 3 मवेशी मिले मृत…

बता दें कि रिजवान अली ने गुढ़ियारी थाना में शिकायत किया कि वह जिला बुलंद शहर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा सिविल कन्सट्रक्शन का काम करता है। बताया जाता है कि वह बुधवार को अपने भाई इजहार के साथ मार्केटिंग के काम से रायपुर आया था।

aad

इसी दौरान रिजवान एवं उसका भाई गोगांव स्थित गति ट्रांसपोर्ट पास आटो से उतरे, तभी शाम करीबन 5 बजे प्रार्थी के पीछे से दो मोटर सायकिल में सवार चार व्यक्तियों ने रिजवान एवं उसके भाई को रोककर उसके पास रखे बैग में क्या रखे हो पूछते हुये रिजवान के बैग को चेक करने लगे। रिजवान द्वारा कौन हो पूछने पर स्वयं को क्राईम ब्रांच का होना बताकर जबरदस्ती रिजवान के बैग को खुलवाकर उसमें रखें नगदी रकम 25 हजार रूपये को लूट कर फरार हो गये।

Read More : CG Crime : नशे में धुत लड़के पहुंचे लड़कियों की बर्थ डे पार्टी में, छत से धक्का देकर की युवक की हत्या…

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को सरोरा उरला निवासी उपेन्द्र यादव के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई। जिससे टीम के सदस्यों ने उपेन्द्र यादव 30 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने बताया कि वह अपने साथी विक्की साहू 19 वर्ष, आबिद हुसैन 20 वर्ष एवं मुकीम खान 30 वर्ष के साथ मिलकर स्वयं को क्राईम ब्रांच से होना बताकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है।

Read More : CG Crime : सेंटरिंग प्लेट एवं रॉड चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 95 हजार का सामान जब्त…

जिससे पुलिस ने बाकी तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी आबिद हुसैन व मुकीम खान उत्तरप्रदेश के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नकदी 20 हजार सहित दो मोटरसाइकिल जब्त किए है।

Related Articles

Back to top button