Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Accident : बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 13 लोग तैरकर बाहर निकले, कई लोग लापता...

Rohit Banchhor
27 Aug 2022 2:24 PM GMT
Big Accident
x

हरदोई। UP Accident यूपी के हरदोई जिले में शनिवार के दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। 20 से 25 लोगों को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली का अचानक बायां पहिया निकल गया और शाहाबाद-पाली मार्ग स्थित गर्रा नदी के पुल नीचे नदी में जा गिरी। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार 13 लोग तैरकर किसी तरह बाहर निकल …

Big Accident

हरदोई। UP Accident यूपी के हरदोई जिले में शनिवार के दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। 20 से 25 लोगों को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली का अचानक बायां पहिया निकल गया और शाहाबाद-पाली मार्ग स्थित गर्रा नदी के पुल नीचे नदी में जा गिरी। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार 13 लोग तैरकर किसी तरह बाहर निकल आए। वहीं सात लोगों के लापता होने की आशंका है, जिसकी खोजबीन जारी है।

Read More : UP Accident : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत, 9 घायल…

बता दें कि बेगराजपुर गांव के लोग पाली कसबे में निजामपुर की पुलिया के पास स्थित मंडी में खीरा बेचने के लिए आए थे। दोपहर डेढ़ बजे किसान ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर गांव के लिए मंडी से रवाना हुए। गांव का ही मुकेश ट्रैक्टर चला रहा था। गर्रा नदी के पुल के ऊपर पहुंचते ही चालक संतुलन खो बैठा। इसके बाद बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली समेत नदी में जा गिरा।

aad

यह नजारा देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी। हादसे के बाद रामधुनी, राकेश, लालाराम, देवेंद्र, अजयपाल, रहीश, रईस, पिंटू, सुनील, गोस, पारस, राम सिंह और रघुनाथ तैरकर बाहर निकल आए। इनसे हुई पूछताछ के आधार पर मुकेश, रिंकू, मझिले, रवि, अमित, नन्हेलाल और चालक मुकेश लापता हैं।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने पिकअप को मारी टक्कर, चालक व खलासी की मौत…

इन्हे ट्राली के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर क्रेन पहुंच गई है। जिलाधिकारी अविनाश कुमार, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। गोताखोरों को बुलाया गया। जिससे रेस्क्यू जारी है।

Next Story