Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने पिकअप को मारी टक्कर, चालक व खलासी की मौत...

Rohit Banchhor
20 Aug 2022 12:23 PM GMT
Big Accident
x

बस्ती। UP Accident जिले के छावनी थाना क्षेत्र के गोरखपुर-अयोध्या मार्ग पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप को टक्कर मार दिया। जिससे पिकअप का टायर बदल रहे चालक व खलासी की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। …

Big Accident

बस्ती। UP Accident जिले के छावनी थाना क्षेत्र के गोरखपुर-अयोध्या मार्ग पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप को टक्कर मार दिया। जिससे पिकअप का टायर बदल रहे चालक व खलासी की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना आवागमन बाधित हो गया, जिसे बहाल कर दिया है।

Read More : UP Accident : बाइक और ऑटो में हुई भिड़ंत, दो की मौत, 10 घायल…

बता दें कि मृतक अफजल बैर और रविन्द्र पिकअप वाहन में कहीं जा रहे थे। तभी गोरखपुर-अयोध्या मार्ग पर स्थित नल्हीपुर गांव के पास पिकअप पंचर हो गया। जिससे दोनों पिकअप का टायर बदल रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कंटेनर ने पिकअप को टक्कर मार दिया।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार टेंपो पलटी, मासूम की मौत, शव लेकर दादी पहुंची कलक्ट्रेट…

जिससे पिकअप का टायर बदल रहे अफजल और रविन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद राजमार्ग पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया। जिसे बहाल किया गया। वहीं दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार चालक की पतासाजी कर रही है।

Next Story