Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : अधेड़ महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी, जिद बनी हत्या की वजह, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
22 Aug 2022 1:11 PM GMT
MP Crime
x

अनूपपुर/रामनगर, एसके मिनोचा। MP Crime जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-1 में एक अधेड़ महिला की उसके घर में सड़ी-गली हालत में शव मिला था। जिसममें जांच के दौरान पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने गांव में ही रहने वाला अधेड़ को गिरफ्तार …

MP Crime

अनूपपुर/रामनगर, एसके मिनोचा। MP Crime जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-1 में एक अधेड़ महिला की उसके घर में सड़ी-गली हालत में शव मिला था। जिसममें जांच के दौरान पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने गांव में ही रहने वाला अधेड़ को गिरफ्तार किया है।

Read More : MP Crime : सास के जेवर पर हाथ साफ करने वाली बहू समेत तीन गिरफ्तार, जमीन पर छिपाए जेवर बरामद…

बता दें कि मृतिका सीता चौधरी पति रामलाल चौधरी 50 वर्ष अपने मकान में अकेली रहती थी। जो फोन लगाने पर फोन नहीं उठा रही थी, जिसे शाम 7 बजे जाकर देखा तो उसके घर का दरवाजा खुला था। घर के अन्दर झांक कर देखा तो सीता बाई जमीन पर चित अवस्था में मरी पड़ी थी और दुर्गन्ध आ रही थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। जांच के दौरान व पीएम रिपोर्ट आने पर पुलिस को पता चला कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है।

जिससे पुलिस मामले को जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस को संदेही बाबू सेन 50 वर्ष निवासी सीधी दफाई राजनगर के बारे में जानकारी मिली। जो मृतिका सीता बाई के घर अक्सर आना जाना रहता था। जिससे पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया। तो उसने हत्या करना स्वीकार किया है। आरोपी ने बताया कि मृतिका सीता बाई अकेली रहती थी जो पति रामलाल चौधरी की दूसरी पत्नी थी। उसके पति की मृत्यु वर्ष 2015 में हो गई थी, तब से अकेली रह रही थी।

Read More : MP Crime : प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, आपस में थे रिश्तेदार, पुलिस जांच मेें जुटी…

आरोपी बाबू सेन के विगत 2 वर्षाे से मृतिका से सम्बंध थे तथा उसके घर दिन व रात में आना जाना होते रहता था। मृतिका को आरोपी पैसे व अन्य छोटी मोटी घरेलू चीजे आदि देता रहता था तथा उसके घर का काम कराता रहता था। जिससे धीरे धीरे मृतिका की मांग बढ़ने लगी, जिससे आरोपी परेशान होने लगा। आरोपी महिला के साथ लगातार शराब पीता था व उसके घर आता जाता रहता था।

14 अगस्त को रात्रि के समय आरोपी मृतिका के घर गया। जहां दोनों ने साथ में शराब पी, मृतिका आरोपी बाबू सेन को उसके घर जाने नहीं दे रही थी तथा उससे उसकी और जरूरते पूरी करने, घर बनाने, सीट रिपेयर कराने की मांग पर अड़ गई थी। जिससे परेशान होकर आरोपी ने मृतिका की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद सुनसान रास्ते से वापस घर चला गया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story