Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, आपस में थे रिश्तेदार, पुलिस जांच मेें जुटी...

Rohit Banchhor
16 Aug 2022 4:22 PM GMT
MP Crime
x

हरदा। MP Crime जिले के ग्राम भिरंगी के रेलवे ट्रेक में बीती रात एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : MP Crime : कावंड़ यात्रा के …

MP Crime

हरदा। MP Crime जिले के ग्राम भिरंगी के रेलवे ट्रेक में बीती रात एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP Crime : कावंड़ यात्रा के दौरान डीजे पर चढ़कर नाच रहा था युवक, हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत…

बता दें कि ग्राम कोतमीर निवासी संतोष 22 वर्ष व हसनपुरा निवासी ज्योति 18 वर्ष के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात इटारसी से खंडवा की ओर जाने वाली ट्रेन नंबर 12150 दानापुर-पुणे एक्सप्रेस से कटकर दोनों ने आत्महत्या कर ली। दोनों आपस में रिश्तेदार थे। 3 महीने पहले ही घर वालों को उनके बीच प्रेम प्रसंग का पता चला था।

Read More : MP Crime : लापता दो बच्चियों के शव कुंए में मिले, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पंचनामा बनाकर दोनों शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। प्रेमी युगल ने आत्महत्या क्यों कि, फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस मे मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Next Story