Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : सास के जेवर पर हाथ साफ करने वाली बहू समेत तीन गिरफ्तार, जमीन पर छिपाए जेवर बरामद...

Rohit Banchhor
18 Aug 2022 2:34 PM GMT
MP Crime
x

बैतूल। MP Crime जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोतीवार्ड में हुई चोरी के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले मेें पुलिस ने पीड़िता के बहू समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने जमीन के अंदर गड़ाकर रखे जेवर को बरामद कर लिया है। Read More : MP Crime : …

MP Crime

बैतूल। MP Crime जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोतीवार्ड में हुई चोरी के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले मेें पुलिस ने पीड़िता के बहू समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने जमीन के अंदर गड़ाकर रखे जेवर को बरामद कर लिया है।

Read More : MP Crime : प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, आपस में थे रिश्तेदार, पुलिस जांच मेें जुटी…

बता दें कि मोती वार्ड निवासी फरियादी रामेश्वर वाघमारे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात लोगों ने उनके घर में घुसकर सोने, चांदी के जेवरात चोरी कर लिए है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 380 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को चला कि जिस घर में चोरी हुई थी उस घर के पीछे का दरवाजा खुला था और किसी प्रकार से कोई सामान बिखरा नहीं था। इस बात को लेकर पुलिस को संदेह हुआ।

Read More : MP Crime : कावंड़ यात्रा के दौरान डीजे पर चढ़कर नाच रहा था युवक, हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत…

जिस घर में चोरी हुई उसी घर के परिजनों से पुलिस ने पूछताछ करना शुरू की। इस दौरान खुलासा हुआ कि छोटी बहू संध्या वाघमारे जेवरात चोरी कर घर में गड्डा खोदकर जेवरात को छुपा दिया था। आरोपी ने अपने जीजा भैयालाल रावते और बहन सरिता निवासी सीताकामथ रानीपुर के साथ 14 अगस्त को जब सभी परिजन रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने सारनी गए थे।

Read More : MP Crime : लापता दो बच्चियों के शव कुंए में मिले, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

उसी दौरान घर से जाते समय छोटी बहू ने घर के पीछे का दरवाजा खुला छोड़ दिया था और सारनी जाते समय अपने जीजा एवं बहन के घर सीताकामथ उतर गई। उसी दिन अपने जीजा और बहन के साथ बैतूल वापस आ गई। बहू संध्या ने घर के पीछे के दरवाजे से घर के भीतर प्रवेश किया ताकि किसी को उस पर शक न हो। उसने घर के सारे जेवरात चोरी कर ली और वापस सीताकामथ चली गई। मामले में पुलिस ने दो महिला और एक पुरुष को 6 लाख के जेवर के साथ गिरफ्तार कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Next Story