UP Accident : बाइक और ऑटो में हुई भिड़ंत, दो की मौत, 10 घायल…

UP Accident

औरैया। UP Accident जिले के कोतवाली क्षेत्र के बिजली घर के पास हाईवे पर ऑटो और बाइक की आपस मेें भिड़ंत हो गई। जिससे ऑटो व बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ऑटो में सवार दस लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार टेंपो पलटी, मासूम की मौत, शव लेकर दादी पहुंची कलक्ट्रेट…

बता दें कि बटपुरा गांव निवासी मुनेश का बेटा आशीष 30 वर्ष पेशे से ऑटो चालक था। वह रविवार को गांव के पशु व्यापारियों को लेकर बाबरपुर बकरमंडी बाजार गया था। वहां से अयाना लौटते समय व्यापारियों के साथ कुछ लोग और ऑटो में बैठ गए। चालक अजीतमल से गांव जाने के लिए लालपुरा अंडरपास तक न जाकर गढ़िया ओवरब्रिज से ही गलत दिशा में हाईवे पर ऑटो ले गया। तभी कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र के अमरौधा पातेपुर गांव निवासी महेंद्र दोहरे 25 वर्ष बाइक से इटावा के तुर्कपुरा-पहाड़पुर स्थित अपनी ससुराल पत्नी व बच्ची के पास जा रहा था।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को रौंदा, दोनों की मौत, चालक फरार…

हाईवे पर अजीतमल बिजली घर के पास पहुंचने पर ऑटो व बाइक सवार में टक्कर हो गई। हादसे की वजह से ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो सवार बालिस्टर, दीवान सिंह, राजा, लालू, अशोक, सुखराम, बुद्धिमान, ऑटो चालक व बाइक सवार युवक समेत करीब 12 घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस घायलों को लेकर अजीतमल सीएचसी पहुंची, जहां पर डॉक्टर ने ऑटो चालक आशीष व बाइक सवार महेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Related Articles

Back to top button