UP Accident : तेज रफ्तार टेंपो पलटी, मासूम की मौत, शव लेकर दादी पहुंची कलक्ट्रेट…

UP Accident

बदायूं। UP Accident वजीरगंज क्षेत्र के रहेडिया चौकी के पास एक तेज रफ्तार टेंपो पलट गया। जिससे उसमें सवार मासूम बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद वहां पर कोहराम मच गया। जिसके बाद मासूम का शव लेकर दादी कलट्रेट पहुंच गई।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को रौंदा, दोनों की मौत, चालक फरार…

बता दें कि वजीरगंज के ग्राम सहावर खेड़ा के रहने वाले दादा-दादी गुरुवार को अपने तीन साल के पोते को लेकर टेंपो से दवा दिलाने जा रहे थे। इसी दौरान एमएस हाईवे पर रहेडिया चौकी के पास लहरिया में टेंपो पलट गया। टेंपो पलटते ही मासूम समेत सभी लोग उसके नीचे आ गए। आसपास के लोगों ने तत्काल तीनों लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान मासूम को काफी चोटें आ गईं।

Read More : UP Accident : टमाटर से लोड पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदा, 6 की मौत, 2 घायल…

तत्काल मासूम को लेकर दादा-दादी जिला अस्पताल भागे। वहां मासूम को मृत घोषित करते ही कोहराम मच गया। हादसे में मौत के कारण डॉक्टरों ने मासूम के शव का पोस्टमार्टम करने की बात कही तो दादी भड़क गईं। उन्होंने मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए देने से इनकार कर दिया।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपो को मारा टक्कर, 3 की मौत, 7 घायल…

किसी तरह उन्हें समझाने की कोशिश हुई लेकिन वह तैयार नहीं हुईं। इसी बीच दादी मासूम का शव गोद में लिये अपनी गुहार जिलाधिकारी को सुनाने कलेक्ट्रेट पहुंच गईं। वहां लोगों ने उन्हें हाथों में शव लेकर रोते-बिलखते देखा तो किसी तरह समझाया गया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button