Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पैसे जुगाड़ करने के लिए बनाया चोरी का प्लान, महिला और बच्ची की हत्या कर जेवर किए पार...

Rohit Banchhor
13 Aug 2022 5:31 PM GMT
CG Crime
x

धमतरी। CG Crime अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम देमार में महिला और बच्ची की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपियों ने पैसों के लिए दोनों की हत्या की है। Read More : CG Crime : मोटर सायकिल चोरी करने वाले 2 अर्न्तराजीय चोर गिरफ्तार, 17 बाइक …

CG Crime

धमतरी। CG Crime अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम देमार में महिला और बच्ची की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपियों ने पैसों के लिए दोनों की हत्या की है।

Read More : CG Crime : मोटर सायकिल चोरी करने वाले 2 अर्न्तराजीय चोर गिरफ्तार, 17 बाइक जब्त…

हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश बंजारे को संदेह के आधार पर पकड़कर पूछताछ किया, तो उसने बताया कि वह अपने भाई के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी मुकेश ने बताया कि रक्षाबंधन के लिए पैसों की व्यवस्था करने के लिए दोनों ने चोरी का प्लान बनाया था। जिसके बाद दोनों ने पास में ही रहने वाली जयंती साहू के घर पर चोरी के नियत से घुसे।

Read More : CG Crime : 208 पाव अवैध शराब के साथ युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे…

जहां कुछ नहीं मिलने पर दोनों घर से बाहर आ गए। इस बीच जयंती ने उन्हें देख लिया। इस पर दोनों ने लोगों को बता देने के डर से महिला को उसकी रसोई में ले जाकर बेहोश कर दिया। साथ ही दोबारा होश में ना आए इसके लिए आरोपियों ने वहां रखी सिलबट्टे से महिला पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों को हत्या करते हुए बच्ची ने देख लिया। जिसके बाद आरोपियों ने बच्ची के बाल पकड़कर पटक दिया और अपने पास रखी छोटी चाकू से उसकी हत्या कर दी।

Read More : CG Crime : 76 लाख का गबन करने वाला फरार अकाउंटेंट गिरफ्तार, 4 साल से थी पुलिस को आरोपी का तलाश…

जब दोनों को लगा कि बच्ची मर गई तब दोनों वापस घर में घुसे और हॉल में रखी पेटी से सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी 10 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। चोरी के बाद आरोपी पास के तालाब के मेड़ के ढलान में गड्ढ़ा खोदकर पर्स सहित सोने-चांदी के जेवरात को दबाकर उसके उपर छोटे-छोटे पत्थर को रखकर छुपा दिया। वहीं नकद रकम लेकर चले गए। जिसे दोनों ने खाने-पीने में खर्च करना बताया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने जेवर जब्त कर आरोपियों के जेल भेज दिया है।

Next Story