CG Crime : 208 पाव अवैध शराब के साथ युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे…

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के मुजगहन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 208 पाव देशी शराब जब्त किया है, जिसकी कीमत करीब 23 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG Crime : 76 लाख का गबन करने वाला फरार अकाउंटेंट गिरफ्तार, 4 साल से थी पुलिस को आरोपी का तलाश…

बता दें कि एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सलौनी में एक व्यक्ति अपने पास शराब रखा है तथा बिक्री करने की फिराक में है। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध अभिषेक माहेश्वरी द्वारा प्रभारी एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट तथा थाना प्रभारी मुजगहन को आरोपी को शराब के साथ रंगे हाथ पकड़ने निर्देशित किया गया।

Read More : CG Crime : सूने मकान से नकदी सहित ढाई लाख के जेवर पार, रक्षाबंधन पर्व मनाकर लौटा परिवार तो देखा…

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट तथा थाना मुुजगहन पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबीर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम सोनू उर्फ चिंटू डहरिया निवासी मुजगहन का होना बताया। टीम के सदस्यों ने उसके पास रखें बोरी की तलाशी लेने पर बोरी में देशी शराब रखा होना पाया गया।

Read More : CG Crime : इंजीनियर युवती हुई लाखों रूपए की ठगी के शिकार, थमाया फर्जी ज्वाइनिंग लेटर, पुलिस जांच में जुटी…

शराब रखने के संबंध में सोनू उर्फ चिंटू से वैध दस्तावेज की मांग की गई परन्तु उसके द्वारा किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम को लगातार गुमराह किया जा रहा था। जिस पर आरोपी सोनू उर्फ चिंटू डहरिया को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कुल 208 पौवा देशी शराब जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 23 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Related Articles

Back to top button