Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मोटर सायकिल चोरी करने वाले 2 अर्न्तराजीय चोर गिरफ्तार, 17 बाइक जब्त...

Rohit Banchhor
13 Aug 2022 3:40 PM GMT
CG Crime
x

मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG Crime छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों और मध्यप्रदेश के सरहदी क्षेत्रों से मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने की फिराक में ग्राहक तलाशते दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 17 नग बाइक जब्त किए है। Read More : CG Crime : 208 पाव अवैध शराब के साथ …

CG Crime

मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG Crime छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों और मध्यप्रदेश के सरहदी क्षेत्रों से मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने की फिराक में ग्राहक तलाशते दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 17 नग बाइक जब्त किए है।

Read More : CG Crime : 208 पाव अवैध शराब के साथ युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि मनेन्द्रगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 2 युवक चोरी की बाइक बेचने के फिराक में मनेन्द्रगढ़, झगराखाण्ड के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार घूम रहे है। सूचना पर पुलिस के टीम ने घेराबंदी कर दो युवकों को हिरासत मेें लेकर पूछताछ करने पर उन्होने अपना नाम सूरज सिंह उर्फ अमोल 29 वर्ष निवासी पेन्ड्रा एवं शन्नी दुबे 26 वर्ष निवासी वार्ड नम्बर 08 मनेन्द्रगढ़ को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : 76 लाख का गबन करने वाला फरार अकाउंटेंट गिरफ्तार, 4 साल से थी पुलिस को आरोपी का तलाश…

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 17 नग बाइक जब्त किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके द्वारा मनेन्द्रगढ़, झगराखाण्ड, सूरजपुर, पेण्ड्रा, मरवाही, गौरेला एवं मध्यप्रदेश के सीमा क्षेत्र से बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। जब्त वाहनों की कीमत 7 लाख 40 हजार रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 41 (1-4), 379 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Next Story