Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, पति-पत्नी की हत्या करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
8 Aug 2022 11:05 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के सरिया थाना क्षेत्र के ग्राम नदीगांव सूरजगढ़ महानदी पुल नीचे एक महिला एवं पुरूष की हत्या कर शव फेंक दिया था। जिससे पुलिस ने आज मामले को सुलझा लिया है। मामले में शामिल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी कर रही है। वहीं …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के सरिया थाना क्षेत्र के ग्राम नदीगांव सूरजगढ़ महानदी पुल नीचे एक महिला एवं पुरूष की हत्या कर शव फेंक दिया था। जिससे पुलिस ने आज मामले को सुलझा लिया है। मामले में शामिल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी कर रही है। वहीं पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 5 नग मोबाइल, बोलेरो वाहन, 2 नग पत्थर, 2 नग सिंका, 2 नग टावेल और एक रस्सी जब्त किया है।

Read More :
CG Crime : लापता बुजुर्ग का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अभिषेक मीना ने बताया कि मृतकों की शिनाख्ती पुलिस ने महेशपुर बागबाहर के सुकरू यादव 40 वर्ष और मनमती यादव 35 वर्ष के रूप में की थी। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान मामले में शामिल एक अपचारी बालक सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी दशरथ यादव फरार है, जिसकी पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Crime : हीरोइन खपाने ग्राहक तलाशते दो युवक गिरफ्तार, कार में घूम-घूम कर ढुंढ रहे थे ग्राहक…

जादू टोना के शक में की थी दोनों की हत्या-
पुलिस ने बताया कि अपचारी बालक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ किया तो उसने बताया कि वे दो भाई और एक बहन है, इसके माता पिता अलग रायगढ़ भगवानपुर में रहकर माली का काम करते थे। वे लोग जो भी कमाते दोनों भाइयों को कुछ नहीं देते यह लोग अपने गांव की खेती कर जीवन यापन कर रहे। वहीं बड़े भैया कुुलेश्वर यादव कुछ माह से मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया था जिसे सतगुरु आश्रम ग्राम झीमकी चौकी कोतबा के तांत्रिक छत्रमोहन यादव के पास ले जाकर झाड़-फूंक कराए।

Read More : CG Crime : मोबाईल टावरों से पावर केबल चोरी करने वाले 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, घटना में उपयोग की गई स्कूटी भी जप्त

तो तांत्रिक छत्रमोहन ने बोला कि तुम्हारे भैया को तुम्हारे माता-पिता मिलकर जादू टोना कर पागल कर दिए हैं। तुम लोग उन्हें जान समेत मार दोगे तो तुम्हारा भाई ठीक हो जाएगा और तुम आर्थिक रूप से भी संपन्न हो जाओगे। तब यह अकेले इस काम को कर पाने में अक्षम होने के कारण अपने जीजा नरसिंह यादव और चचेरे भाई राजू राम यादव, भोले शंकर यादव, शंकर यादव, खगेश्वर यादव, ईश्वरी यादव और दशरथ यादव के साथ मिलकर सुकरू राम यादव और मनवती यादव की हत्या करने का प्लान बनाएं।

Read More : CG Crime : अवैध कबाड़ के परिवहन मे लिप्त एक व्यक्ति गिरफ्तार, उपयोग की गई कार भी जप्त

प्लान के तहत यह लोग हत्या कर शव को महानदी में फेंकना तय किए थे और प्लान के तहत 30 जुलाई को योजना बनाकर एक बोलेरो वाहन किराए में लेकर रायगढ़ आये। इसका जीजा नरसिंह यादव बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 14 एमबी 3288 को लेकर स्वयं चलाते हुए सभी को वाहन में बिठाकर घटना वाले रात भगवानपुर और घटना को अंजाम देने के लिए साथ में रस्सी, गमछा और प्लास्टिक का सिंका लेकर आए थे और माता-पिता के किराए मकान में पहुंचकर उन्हें बोले कि खुलेश्वर यादव का तबीयत बहुत ज्यादा खराब है चलो उसे देख कर आना और उन्हें झूठ बोलकर बोलेरो वाहन में बिठाकर सूरजगढ़ महानदी पुल के उस पार सरिया भटली रोड तक ले गए।

Read More : CG Crime : घर घुसकर पहले महिला से शराब पिने के लिए मांगे पैसे, मना करने पर की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाड़ी को रोड किनारे एकांत तरफ ले गए तब उसके माता पिता कहने लगे कि यह कहां ले आए इसी बीच खगेश्वर यादव और शंकर यादव उसके माता पिता के हाथ पकड़ कर मुंह को दबा दिए और अपचारी बालक और दशरथ यादव गमछा को दो टुकड़ों में फाड़ कर दोनों महिला पुरुष के गले में लपेट का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दिए और फिर लाश को छुपाने के उद्देश्य से सभी मिलकर रोड किनारे पड़ा दो नग सीमेंट का खम्बे का टुकड़ा और सीमेंट खंबा के वजन के टुकड़े को प्लास्टिक

Read More : CG Crime : अवैध कबाड़ परिवहन करते युवक गिरफ्तार, उपयोग की गई कार भी जब्त…

के सिंका से महिला और पुरुष के गले में बांधकर बोलेरो वाहन से परसरामपुर महानदी पुल के ऊपर ले जा कर लाश को छिपाने के उद्देश्य से पुल से नीचे महा नदी में फेंक दिए और बोलेरो से अपने अपने घर चले गए। जिससे पुलिस ने आरोपी अपचारी बालक सहित नरसिंह यादव 28 वर्ष निवासी झरन, राजूराम यादव 35 वर्ष निवासी महेशपुर, भोले शंकर यादव 21 वर्ष निवासी खुंटापानी, शंकर यादव उर्फ कैलाश 35 वर्ष निवासी महेशपुर, खगेश्वर यादव 35 वर्ष निवासी खुंटापानी व ईश्वरी यादव 45 वर्ष निवासी खुंटापानी को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में शामिल एक आरोपी फरार है।

Next Story