Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : घर घुसकर पहले महिला से शराब पिने के लिए मांगे पैसे, मना करने पर की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

viplav
7 Aug 2022 5:45 PM GMT
CG Crime 
x

कोरबा : CG Crime घर घुसकर महिला से छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी देकर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र का है जहां आरोपी ने पीड़िता के घर घुसकर शराब पिने के लिए 200 रुपए मांगे, जब पीड़िता ने पैसे …

कोरबा : CG Crime घर घुसकर महिला से छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी देकर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र का है जहां आरोपी ने पीड़िता के घर घुसकर शराब पिने के लिए 200 रुपए मांगे, जब पीड़िता ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपी ने पीड़िता से छेड़छाड़ करने लगा। बचाव करती पीड़िता ने जब बचाव के लिए ज़ोर ज़ोर से चिल्लाया तो आरोपी गाली देने लगा और जान से मारने की धमकी देकर मारपीट कर के वहां से फरार हो गया।

मामला पीड़िता द्धारा 6 अगस्त को थाने में दर्ज होने के बाद गंभीर प्रकृति का मामलें में एक्शन लेते हुए पुलिस ने टीम गठित कर तलाशी करने लगी। आरोपी दिनेश उर्फ दीनू उम्र 25 साल निवासी तिवरता को विधिवत गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है । आरोपी के खिलाफ धारा 452,354,327,323,506 भादवि के तहत अपराध पंजीबाद कर विवेचना में लिया गया है।

Next Story