Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अवैध कबाड़ के परिवहन मे लिप्त एक व्यक्ति गिरफ्तार, उपयोग की गई कार भी जप्त

viplav
7 Aug 2022 6:08 PM GMT
CG
x

मनेंद्रगढ़, एस के मिनोचा : CG कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ थाना अंतर्गत अवैध कबाड़ का परिवहन करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर परिवहन में उपयोग की गई कार को भी जप्त कर लिया है। जप्त कबाड़ लगभग 110 किलो है और गाड़ी की कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई जा रही …

मनेंद्रगढ़, एस के मिनोचा : CG कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ थाना अंतर्गत अवैध कबाड़ का परिवहन करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर परिवहन में उपयोग की गई कार को भी जप्त कर लिया है। जप्त कबाड़ लगभग 110 किलो है और गाड़ी की कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई जा रही है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़ उप निरीक्षक सचिन सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल द्वारा लगातार चोरी अवैध जुआ,सट्टा कबाड़ पर कार्यवाही करने निर्देशित किया जा रहा है। इसी दौरान मनेन्द्रगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की आई-10 कार में कुछ लोग सवार होकर अवैध कबाड़ रखकर पोड़ी से मध्यप्रदेश की ओर बेचने ले जा रहे है।

मुखबिर की सूचना से तत्काल पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को अवगत कराया गया जिसके बाद उनके निर्देश और पुलिस अनुविभागीय अधिकारी राकेश कुर्रे के मार्गदर्शन में पुलिस टीम द्वारा सफेद रंग की आई-10 कार को रोका गया। कार रुकते ही दो लोग मौके से फरार हो गये और एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम शैलेन्द्र कुमार पाल पिता
शंकरलाल पाल उम्र 34 वर्ष निवासी चित्ताझोर पोड़ी थाना पोड़ी जिला कोरिया (छ0ग0) बताया।

गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमे बोरी में भरा लगभग 110 किलो ग्राम कबाड़ मिला। कबाड़ के संबंध में वैधानिक दस्तावेज न प्रस्तुत करने पर कबाड़ और वाहन को जप्त कर लिया गया। आरोपी के विरुद्ध धारा - 41(1 - 4 ) जा. फौ / 379, भादवि के तहत कार्यवाही करके न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने आश्वस्त किया है कि फरार आरोपियो की पतासाजी कर शीघ्र ही उनकी भी गिरफ्तारी की जायेगी ।

सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी उप निरीक्षक सचिन सिंह , प्रधान आरक्षक इश्तियाक खान, आरक्षक जितेन्द्र ठाकुर,प्रमोद यादव, सोनल पाण्डेय, राकेश शर्मा, शम्भू यादव, राजेश कुमार सैनिक विनित सोनी की सराहनीय भूमिका रही।

Next Story