Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को रौंदा, दोनों की मौत, चालक फरार...

Rohit Banchhor
26 July 2022 3:17 PM GMT
Big Accident
x

सुल्तानपुर। UP Accident उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास मंगलवार को ट्रकों की चेकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन …

Accident

सुल्तानपुर। UP Accident उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास मंगलवार को ट्रकों की चेकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के ड्राइवर और कांस्टेबल को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Read More : CG Accident : फुटबाल खेलकर पिता-पुत्र स्कूटी से लौट रहे थे घर, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दोनों की मौत…

बता दें कि सुल्तानपुर एआरटीओ की टीम मंगलवार सुबह चेकिंग करके वापस आ रही थी, तभी एआरटीओ ने टॉयलेट के लिए एक जगह गाड़ी रुकवाई। गाड़ी से एआरटीओ के अलावा सिपाही अरुण सिंह और ड्राइवर अब्दुल मोबिन भी उतरा। जैसे ही सभी लोग गाड़ी से उतरे, उसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने सिपाही अरुण सिंह और ड्राइवर अब्दुल मोबिन को रौंद दिया।

Read More : UP Accident : टमाटर से लोड पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदा, 6 की मौत, 2 घायल…

मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। एआरटीओ बाल-बाल बच गए, मृतक सिपाही अरुण सिंह, लखनऊ के बीकेटी का रहने वाला है, जबकि संविदा ड्राइवर अब्दुल मोबिन खान सुल्तानपुर के ही शास्त्री नगर का रहने वाला है। एक्सीडेंट करने के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

Next Story