सोने के जेवर की तस्करी करते दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 17 लाख से अधिक के जेवर बरामद…

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के कोमाखान पुलिस की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान चांदी के बाद अब सोना की अवैध तस्करी मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने के जेवर जब्त किया है, जिसकी कीमत करीब 17 लाख 4100 रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG Crime : प्लांट के अंदर फांसी पर लटका मिला कर्मचारी का शव, दो दिन से था लापता, पुलिस जांच में जुटी…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने बताया कि जिले के सीमावर्ती थाना क्षेत्रों पर थाना व चौकी प्रभारियों एवं सायबर सेल की टीम लगातार संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की सघन चेकिंग व तलाशी ले रही थी। तभी कोमाखान थाना क्षेत्र के अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट फॉरेस्ट नाका टेमरी के पास पुलिस पार्टी ने खरियार रोड ओडिशा की तरफ से आ रही कार को रोका।

Read More : CG Crime : सरपंच पति की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, गांव का युवक ही निकला आरोपी…

जिससे कार में सवार दो व्यक्तियों से पूछताछ किया, तो उन्हों ने अपना नाम मनप्रीत सिंह निवासी टीटी रोड अमृतसर एवं वाहन चालक वहाजउद्दीन निवासी मौदहापारा रायपुर बताया। पूछताछ करने पर सही तरीके से जवाब नहीं देने व जवाब गोलमोल देने पर वाहन की तलाशी ली गई तो उसके पास रखे बैंग से भारी मात्रा में सोना के विभिन्न आभूषण मिला।

Read More : CG Crime : चोरी के 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 9 स्थानों पर दिया था वारदात को अंजाम…

दोनों लोगों ने उक्त सोने के आभूषण को अमृतसर पंजाब से लाना और छत्तीसगढ़ व ओडिशा के विभिन्न जगहों में बेचना बताया। पुलिस की टीम ने दोनों व्यक्तियों से सोने के आभूषण के संबंध में दस्तावेज दिखाने कहा तो वह कोई भी वैधानिक दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। जिससे पुलिस ने आभूषण व कार जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button