CG Crime : सरपंच पति की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, गांव का युवक ही निकला आरोपी…

Raipur Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के लिटिया चौकी क्षेत्र में सरपंच पति की हत्या करने वाला आरोपी को पुलिस के टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि गांव का ही एक युवक निकला है।

Read More : CG Crime : चोरी के 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 9 स्थानों पर दिया था वारदात को अंजाम…

बता दें कि ग्राम डोड़की व शिवकोकड़ी की सरपंच बीनाबाई निषाद के पति कौशल निषाद 55 वर्ष का शव नदी में मिला था। सरपंच पति बुधवार को पत्नी बीनाबाई को नहाने जाने की बात कहकर घर से निकला था। दोपहर तक जब वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी पतासाजी शुरू की। पतासाजी के दौरान आमनेर नदी के किनारे उसका कपड़ा और चप्पल पड़ा हुआ मिला। इसके बाद घरवालों ने नदी के आसपास काफी खोजा-बीन की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला।

Read More : CG Crime : मासूम पर युवक ने किया चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी भागते हुए कैमरे में हुआ कैद…

गांव वालों और पुलिस को परिजनों ने घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही लिटिया पुलिस ने तलाश शुरू की। इस बीच कौशल निषाद का शव नदी में मिला। शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच के दौरान गांव के एक संदेही तामेश्वर पटेल को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ज्यादा देर पुलिस को गुमराह नहीं कर पाया और हत्या करने की बात कबूल की।

Read More : CG Crime : चांदी की अवैध तस्करी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 1 करोड़ 51 लाख से अधिक की चांदी जब्त…

बताया जाता है कि सरपंच पति ने आरोपी को गुंडा कह दिया था। जिससे आरोपी नाराज हो गया और सरपंच पति को घसीटते हुए नदी में डूबाकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button