CG Crime : प्लांट के अंदर फांसी पर लटका मिला कर्मचारी का शव, दो दिन से था लापता, पुलिस जांच में जुटी…

CG Crime

जांजगीर। CG Crime जिले के डभरा थाना क्षेत्र के उचपिंडा स्थित आरकेएम पावर प्लांट में एक कर्मचारी का शव फांसी पर लटके मिला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक दो दिन से लापता था, जिसके बाद आज उसका शव प्लांट के अंदर मिला।

Read More : CG Crime : सरपंच पति की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, गांव का युवक ही निकला आरोपी…

बता दें कि मृतक गजेन्द्र मनहर 28 वर्ष पावर प्लांट के अंदर बॉयलर डिपार्टमेंट में हेल्पर के रूप में काम करता था। पिछले 6 साल से वो यहीं काम कर रहा था। रोज की तरह 3 अगस्त को भी सुबह ड्यूटी पर गया था। मगर वापस घर नहीं लौटा था। जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी, देर शाम तक भी उसका कुछ पता नहीं चला था। अगले दिन 04 अगस्त को परिजनों ने गेट के बाहर जाकर धरना दे दिया था।

Read More : CG Crime : चोरी के 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 9 स्थानों पर दिया था वारदात को अंजाम…

उनका कहना था कि युवक प्लांट से ही लापता हुआ और यहां ही किसी को पता नहीं चला। फिर दिन भर परिजन गेट के बाहर ही बैठे रहे थे। फोर्स को भी तैनात किया गया था। पुलिस से भी मामले की शिकायत की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने प्लांट के अंदर भी उसकी तलाश की। इसके बाद देर शाम ही प्लांट के बॉयलर एरिया में निर्माणाधीन लिफ्ट में 50 फीट ऊपर उसका शव मिल गया। बाद में शव को पीएम के लिए भेज दिया गया था। अब शुक्रवार को शव का पीएम किया गया है।

Read More : CG Crime : मासूम पर युवक ने किया चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी भागते हुए कैमरे में हुआ कैद…

पीएम के बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। इधर, गजेंद्र की मौत के बाद प्रबंधन ने उसके परिजनों को मुआवजा भी दिया है। परिजनों को तत्काल 11 लाख रुपए की नगद सहायता की गई है। इसके अलावा परिवार के एक शख्स को नौकरी देने का ऐलान किया गया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button