CG Crime : पत्रकार बनकर कारोबारी से कर रहे थे 2 लाख की मांग, दो आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के दर्री पुलिस के टीम ने पत्रकार बन कर कबाड़ कारोबारी लोगों को डरा धमका कर रूपये वसूलने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : मामूली विवाद पर बड़े ने छोटे भाई पर किया कुल्हाड़ी से हमला, मौत, आरोपी हिरासत में…

बता दें कि 26 जुलाई की शाम 7 बजे ट्रक क्रमांक सीजी 12 एस 2456 का चालक सुनील साहनी कटघोरा से अपने ट्रक में अनुपयोगी कबाड़ भरकर कोरबा से होते हुए रायगढ़ जाने के लिए निकला था। तभी गोपालपुर के आगे दो युवक आल्टो कार क्रमांक सीजी 12 एपी 0769 में आकर ट्रक को रोक लिया।

Read More : CG Crime : पुत्र ने टंगिया से हमला कर पिता की हत्या की, मृतक की मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक, आरोपी गिरफ्तार

दोनों ने अपना नाम अभिषेक कौशिक व सन्नाी गुप्ता बताया व खुद को पत्रकार बताया। उन्होंने ट्रक ड्राइवर से कहा कि ट्रक में अवैध सामान लोड है, दो लाख रुपए दो, नहीं तो पुलिस से पकड़वाने की धमकी देते हुए बैंक खाता नंबर देकर रकम ट्रांसफर करने के लिए दबाव बनाने लगे। जब ट्रक मालिक व ड्राइवर ने उन्हें रकम नहीं दिया, तो थाने में पकड़वा देने की धमकी देते हुए चले गए।

Read More : CG Crime : सरपंच पति की संदिग्ध हालत में मिली लाश, शरीर पर चोट और घसीटने के निशान, हत्या की आशंका…

ट्रक चालक सुनील साहनी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अभिषेक कौशिक और सन्नाी गुप्ता के खिलाफ धारा 341, 384, 34 के तहत अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रहे थे। तभी अभिषेक कौशिक व सन्नाी गुप्ता फरार हो गए थे। जिन्हें सायबर सेल की सहायता से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button