Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : शहीदी सप्ताह के दूसरे दिन पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक हार्डकोर नक्सली ढेर...

Rohit Banchhor
29 July 2022 1:30 PM GMT
CG News
x

दंतेवाड़ा। CG News जिले के नहनी गुडरा के जंगलों मेें नक्सलियों के शहीदी सप्ताह के दूसरे दिन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस- नक्सली मुठभेड़ में एक हार्डकोर इनामी नक्सली को मार गिराया है। मारे गए नक्सली राकेश मडकाम पर 11 अपराध थाने में दर्ज है। Read More : CG News : वोटर आईडी कार्ड …

CG News

दंतेवाड़ा। CG News जिले के नहनी गुडरा के जंगलों मेें नक्सलियों के शहीदी सप्ताह के दूसरे दिन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस- नक्सली मुठभेड़ में एक हार्डकोर इनामी नक्सली को मार गिराया है। मारे गए नक्सली राकेश मडकाम पर 11 अपराध थाने में दर्ज है।

Read More : CG News : वोटर आईडी कार्ड में किया संसोधन, अब 17 साल की उम्र में भी मतदाता परिचय के लिए कर सकेंगे आवेदन…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दंतेवाड़ा व सुकमा के सीमावर्ती इलाक़े के नहनी गुडरा के जंगलों में माओवादियों की उपस्थिति है। जिसकी सूचना पर दंतेवाड़ा डीआरजी टीम को रवाना किया गया था। जिससे माओवादियों तथा डीआरजी टीम के बीच मुठभेड़ हुई, वहीं नक्सली वहां से भागने में कामयाब हो गए।

Read More : CG News : एसईसीएल माइंस में महसूस हुए भूंकप के झटके, ओवरमैन और माईनिंग सरदार घायल..

वहीं आज सुबह फिर सुकमा ज़िले के बिंद्रापानी के पास जंगलों में पुनः डीआरजी जवान तथा माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक पुरुष माओवादी का शव, हथियार तथा अन्य सामग्री बरामद की गई है। मृत माओवादी की पहचान राकेश मडकम के रूप में की गयी है जो कि माओवादियों के कटेकल्याण मिलिट्री कंपनी का मेम्बर एवं श्याम उर्फ चैतू का गनमैन था। मृत माओवादी राकेश मडकम पर पूर्व से 5 लाख का इनाम घोषित है तथा 11 अपराध दर्ज हैं।

Next Story