Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : एसईसीएल माइंस में महसूस हुए भूंकप के झटके, ओवरमैन और माईनिंग सरदार घायल..

Rohit Banchhor
29 July 2022 12:01 PM GMT
CG News
x

कोरिया। CG News जिले में रात्रि करीब 1 बजे भूकंप के झटके महसूस किए। लेकिन अभी तक कोई जनहानि की भी खबर नहीं है। भूकंप से एसईसीएल के माइंस में जरूर कंपन हुआ। उससे भरभराकर कोयला का एक बड़ा लेयर गिरा है, जिससे माइंस में अफरा तफरी का माहौल था। इस दौरान ओवरमैन और माईनिंग …

CG News

कोरिया। CG News जिले में रात्रि करीब 1 बजे भूकंप के झटके महसूस किए। लेकिन अभी तक कोई जनहानि की भी खबर नहीं है। भूकंप से एसईसीएल के माइंस में जरूर कंपन हुआ। उससे भरभराकर कोयला का एक बड़ा लेयर गिरा है, जिससे माइंस में अफरा तफरी का माहौल था। इस दौरान ओवरमैन और माईनिंग सरदार घायल हो गए है।

Read More : CG News : मासूम बच्चेे के साथ महिला ने तालाब में लगाई छलांग, दोनों की लाश बरामद…

एसईसीएल के जनसंपर्क प्रमुख शनिशचंद्र ने बताया कि ओवरमैन और माईनिंग सरदार का बिलासपुर अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। भूकंप पर नजर रखने वाले नेशनल सेशमालॉजी सेंटर ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि रेक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.6 दर्ज की गई।

Read More : CG News : वन विभाग को मिली विश्व की सबसे छोटी प्रजाति का हिरण, इलाज के बाद जंगल में छोड़ा…

28 जुलाई की रात में, लगभग 1 बजे ईस्ट ब्लॉक के 101 लीटर सीएम पैनल में कटिंग का कार्य प्रगति पर था। अचानक, बिना कोई पूर्व संकेत दिए, गोफ के अंदर भारी छत गिर गई। ऐसी घटना के कारण पास के जंक्शन पर मौजूद माइनिंग सरदार और ओवरमैन खुद भागने के लिए दौड़े, लेकिन जल्दबाजी के कारण नीचे गिर गए।

Next Story