Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : मासूम बच्चेे के साथ महिला ने तालाब में लगाई छलांग, दोनों की लाश बरामद...

Rohit Banchhor
29 July 2022 11:12 AM GMT
CG News
x

कांकेर। CG News जिले के जोगी गुफा मंदिर के पास स्थित तालाब में आज सुबह एक महिला ने अपने मासूम बच्चे के साथ छलांग लगा दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG News : वन विभाग को मिली विश्व की …

CG News

कांकेर। CG News जिले के जोगी गुफा मंदिर के पास स्थित तालाब में आज सुबह एक महिला ने अपने मासूम बच्चे के साथ छलांग लगा दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : वन विभाग को मिली विश्व की सबसे छोटी प्रजाति का हिरण, इलाज के बाद जंगल में छोड़ा…

बता दें कि मंदिर के पुजारी ने आज सुबह एक मासूम बच्चे की लाश को तालाब में देखा। जिससे उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी से जब चर्चा किया, तो उसने बताया कि एक महिला कल रात को अपने बच्चे के साथ पहुंची थी। जिससे उसने महिला को घर जाने को कहा था। इस पर महिला ने देवी होने की बात कहते हुए मंदिर में स्थान देने की बात कही।

Read More : CG News : नक्सली शहीदी सप्ताह के पहले दिन माओवादियों ने दो ट्रैक्टर फूंके…

जिसके बाद आज सुबह बच्चे का शव तालाब में तैरता दिखा। पुलिस को सूचना देने पर महिला को भी गोताखोरों की मदद से तालाब के पानी से खोज निकाला है। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला और उसका पति एक भोजनालय में काम करते हैं। कल रात से महिला बच्चे के साथ घर से निकल गई थी। पुलिस मामले मेें मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Next Story