Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : इंस्टाग्राम में अश्लील वीडियो डालना युवक को पड़ा महंगा, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
29 July 2022 10:06 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस ने सोशल साइट इंस्टाग्राम में अश्लील वीडियो डालने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आई.टी.एक्ट की धारा 67,67(ए) के तहत कार्रवाई किया है। Read More : CG Crime : देश के विभिन्न राज्यों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बांग्लादेशी गिरोह चार …

CG Crime

रायपुर CG Crime राजधानी के उरला पुलिस ने सोशल साइट इंस्टाग्राम में अश्लील वीडियो डालने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आई.टी.एक्ट की धारा 67,67(ए) के तहत कार्रवाई किया है।

Read More : CG Crime : देश के विभिन्न राज्यों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बांग्लादेशी गिरोह चार सदस्य गिरफ्तार, भारी मात्रा में जेवर बरामद…

बता दें कि भारत सरकार के गृह मंत्रालय के सीसीपीडब्ल्यूसी योजना के तहत बच्चों तथा महिलाओ से संबंधित अपराधों के नियंत्रण के लिए गृह मंत्रालय के नई दिल्ली शाखा के एनसीआरबी पोर्टल में आम लोगों से इस तहर की शिकायतें आमंत्रित की जाती हैं। जिसकी जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाती है।

Read More : CG Crime : नशे में युवक ने कार, एटीएम मशीन व राशन दुकान में लगाई आग, गिरफ्तार…

इसी तहत पुलिस मुख्यालय रायपुर से प्राप्त शिकायत से संबंधित अपराध में जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी अमन किरणापुरे 19 वर्ष को गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि 1 मई 2021 को उसने अपने एण्ड्राईड मोबाइल के जरिये इंस्टाग्राम अकाउंट में बच्चों से संबंधित अश्लील वीडियो अपलोड किया था। मामले में पुलिस ने आरोपी को आई.टी.एक्ट की धारा 67,67(ए) के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Next Story