CG Crime : नशे में युवक ने कार, एटीएम मशीन व राशन दुकान में लगाई आग, गिरफ्तार…

CG Crime

कोरबा CG Crime जिले के सर्वमंगला चौकी क्षेत्र के बरमपुर में बीती रात एक नशेड़ी युवक ने घर के बाहर खड़ी कार, एटीएम मशीन व राशन दुकान में आग लगा दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : मोबाइल लूटने वाले चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 10 हजार बरामद…

बता दें कि बरमपुर के पुरानी बस्ती निवासी रमेश पटेल की कार घर के बाहर खड़ी थी। तभी देर रात घर में धुंआ भरने से उसकी नींद खुल गई। जिससे वह घर से बाहर निकला तो उसकी कार जल रही थी। इसके चलते आसपास के लोग भी घबरा कर घर से बाहर निकले। तो देखा कि वहीं स्थित हिताची कंपनी की एटीएम मशीन में भी आग लगाने का प्रयास किया गया है। इसके अलावा राशन दुकान के शटर के पास भी आग लगा हुआ है।

CG Crime

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों ने संदेह के आधार पर नशे मेें घुमते हुए वैशाली नगर निवासी मनीष कौशिक के बारे में बताई। जिससे पुलिस ने आरोपी मनीष को हिरास में लेर पूछताछ किया तो उसने बताया कि वह दोस्की की बर्थडे पार्टी मनाने के बाद वहां बस्ती में पहुंचा था। पहले उसने एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया। नहीं टूटा तो उसमें आग लगा दिया।

Read More : CG Crime : स्विमिंग पूल में मोबाइल चोरी करने एवं खरीदार सहित 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

उसके बाद राशन दुकान के शटर को खोलने का प्रयास किया, उसमें भी नाकाम रहा तो कचरे के ढेर इकट्ठा कर आग लगा दिया। फिर घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी। मामले में पुलिस ने आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि बिहार से कुछ लोग नशे की गोलियां लाकर यहां बेचते हैं। आरोपी ने उनसे गोलियां लीं और फिर शराब भी पी। इसे पहले भी नशीली दवाओं के मामले में आरोपी मनीष को गिरफ्तार किया जा चुका है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button