Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सरपंच की मासूम बेटी व भतीजे की लाश तालाब में मिली, क्षेत्र में फैली सनसनी...

Rohit Banchhor
28 July 2022 11:22 AM GMT
CG Crime
x

कोंडागांव। CG Crime केशकाल थाना क्षेत्र के ग्राम कछारपारा में सरपंच की बेटी और भतीजे की लाश तालाब में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने आज सुबह दोनों बच्चें के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। Read More : CG Crime : पत्नी के मायके …

CG Crime

कोंडागांव। CG Crime केशकाल थाना क्षेत्र के ग्राम कछारपारा में सरपंच की बेटी और भतीजे की लाश तालाब में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने आज सुबह दोनों बच्चें के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Read More : CG Crime : पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, गुस्से में ले ली मासूम की जान, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम कछारपारा निवासी सरपंच हेमलाल सोम अपने परिवार के साथ खेत गया था। वहां से लौटने के बाद देखा कि उसकी 7 वर्षीय बेटी किंजल और 4 वर्षीय भतीजे गुलशन घर पर नहीं है। जिससे परिजनों ने खोजबीन की। तभी कल रात परिजनों ने देखा की दोनों बच्चे के शव तालाब में तैर रहे है।

Read More : CG Crime : राजधानी के सेंट्रल जेल में दो कैदियों ने सजायाफ्ता बंदी पर किया ब्लेड से हमला, अस्पताल में भर्ती…

जिससे दोनों बच्चों को बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आशंका जताई कि बच्चे खेलते हुए तालाब में गिर गए होंगे। दोनों बच्चें के शव का पंचनामा कर आज पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना के बाद से गांव में शोक की माहौल है।

Next Story