Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : राजधानी के सेंट्रल जेल में दो कैदियों ने सजायाफ्ता बंदी पर किया ब्लेड से हमला, अस्पताल में भर्ती...

Rohit Banchhor
28 July 2022 10:22 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के सेंट्रल जेल का सजायाफ्ता बंदी पर दो कैदियों ने ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल बंदी को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया है। Read More : CG Crime : शिक्षा के मंदिर में गंदा काम… छात्राओं ने शिक्षक पर लगाया बैड टच का इल्जाम, …

CG Crime

रायपुर CG Crime राजधानी के सेंट्रल जेल का सजायाफ्ता बंदी पर दो कैदियों ने ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल बंदी को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया है।

Read More : CG Crime : शिक्षा के मंदिर में गंदा काम… छात्राओं ने शिक्षक पर लगाया बैड टच का इल्जाम, पुलिस ने लिया हिरासत में…

बता दें कि सेंट्रल जेल में बंदी रामकृष्ण तिवारी को अभी हाल ही में सिविल लाइन पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया है। जिससे रामकृष्ण जेल में सजा काट रहा है। बताया जाता हे कि आज सुबह किसी बात को लेकर जेल में दो कैदी राहुल आहूजा और चिन्न ने रामकृष्ण से विवाद कर ब्लेड से हमला कर दिया।

Read More : CG Crime : अपराधों को लेकर पुलिस ने बरती सख्ती, चाकू लहराने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिससे रामकृष्ण के चेहरे, आंख और शरीर में कई जगहों पर चोट आई है। मामले में पुलिस ने रामकृष्ण को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना के बाद जेल की सुरक्षा व्यवस्था में सवाल उठने लगे। वहीं हाई सिक्यूरिटी के बाद भी जेल के अंदर बंदियों के पास हथियार कहां से पहुंच रहे है। इसकी जांच की जा रही है।

Next Story