Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, गुस्से में ले ली मासूम की जान, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
28 July 2022 10:48 AM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम सिपकोन्हा में मामूली विवाद पर एक युवक ने अपनी मासूम बच्ची की जान ले ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। Read …

CG Crime

दुर्ग CG Crime जिले के पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम सिपकोन्हा में मामूली विवाद पर एक युवक ने अपनी मासूम बच्ची की जान ले ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : राजधानी के सेंट्रल जेल में दो कैदियों ने सजायाफ्ता बंदी पर किया ब्लेड से हमला, अस्पताल में भर्ती…

बता दें कि ग्राम सिपकोन्हा निवासी योगेश टंडन 34 वर्ष का उसकी पत्नी सरस्वती टंडन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई। उसके बाद से योगेश अपनी पत्नी को मारने की धमकी देता था। ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी कई दिनों से घटना को अंजाम देने मौका की फिराक में था।

Read More : CG Crime : अपराधों को लेकर पुलिस ने बरती सख्ती, चाकू लहराने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बुधवार को मौका मिलते ही योगेश ने शराब के नशे में अपनी ढाई साल की बेटी लवन्या की गला दबाकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों को जब घटना की जानकारी मिली तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है।

Next Story