Accident : तेज रफ्तार ट्रक पलटी, आग लगने से खलासी की जलकर मौत…

Accident

हनुमानगढ़। Accident राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे में आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बीच रास्ते में पलट गया। पलटने के बाद ट्रक में अचानक से आग लग गई। इस हादसे में ट्रक में बैठे खलासी की जलकर मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर को बचा लिया गया।

Read More : Big Accident : एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों की भिड़ंत, 8 यात्रियों की मौत, दर्जनों घायल…

बता दें कि ट्रक ड्राइवर नशे में था, वह ट्रक को बठिंडा से राजस्थान के सूरतगढ़ की तरफ जा रहा था। तभी अमरपुरा रेलवे फाटक के पास ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गया। जैसे ही ट्रक पलटा, उसमें आग लग गई। ट्रक के अंदर ड्राइवर और खलासी बैठे थे। आग इतनी भीषण थी कि अंदर बैठे खलासी की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी।

Read More : Accident : मवेशी बांधने घर से बाहर निकले युवक को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, मौके पर मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा…

पानी से ट्रक में लगी आग को बुझाने की भी कोशिश की। दमकल विभाग की गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंची। सबसे पहले ट्रक के अंदर फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला गया। इस हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है, उसे फौरन नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग को बुझाया। पुलिस ने खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button