Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों की भिड़ंत, 8 यात्रियों की मौत, दर्जनों घायल...

Sharda Kachhi
25 July 2022 3:01 AM GMT
Big Accident
x

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सोमवार सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बस की भिड़ंत हो गई. घटना में बस में सवार आठ लोगों की मौके मौत हो गई है. जबकि दर्जनों यात्रियों के घायल हो गए है. घटना स्थल में सभी को सुरक्षित निकलने रेस्क्यू …

Big Accident

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सोमवार सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बस की भिड़ंत हो गई. घटना में बस में सवार आठ लोगों की मौके मौत हो गई है. जबकि दर्जनों यात्रियों के घायल हो गए है. घटना स्थल में सभी को सुरक्षित निकलने रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है. बताया जा रहा है कि बिहार से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस ने दूसरी डबल डेकर बस को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए.

वही इस दर्दनाक घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना की है. सीएम ने संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से करने और घायलों के समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं.

Next Story