Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : मवेशी बांधने घर से बाहर निकले युवक को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, मौके पर मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा...

Rohit Banchhor
24 July 2022 2:35 PM GMT
Accident
x

बालोद। Accident बालोद शहर के मुख्य मार्ग पर आज सुबह मवेशी बांधने घर से बाहर निकले युवक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण व परिजन शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। जिससे मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने किसी तरह मामले …

Accident

बालोद Accident बालोद शहर के मुख्य मार्ग पर आज सुबह मवेशी बांधने घर से बाहर निकले युवक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण व परिजन शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। जिससे मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने किसी तरह मामले को शांत करवाया।

Read More : Big Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, 5 की मौत, एक घायल…

बता दें कि घटना सुबह साढ़े 5 बजे की है। मृतक दीपकुमार चंद्राकर मवेशियों को बांधने के लिए घर के बाहर निकला था। तभी अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मारते हुए भाग निकला। इस हादसे में दीपकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जब घर के परिजन बाहर आए तो दीपकुमार लहूलुहान हालत मेें पड़ा था।

Read More : CG Accident : मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार…

जिसके बाद परिजन व ग्रामीण दीपकुमार के शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम करने लगे। सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत करवाया। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Next Story