Raj Kundra & Shilpa Shetty: शिल्पा सेट्टी ने चप्पल से धोया अपने ही पति को, आखिर क्यों मारी चपेट राज कुंद्रा को, जानिए क्या है पूरी मामला

Raj Kundra & Shilpa Shetty: शिल्पा सेट्टी ने चप्पल से धोया अपने ही पति को, आखिर क्यों मारी चपेट राज कुंद्रा को, जानिए क्या है पूरी मामला

Update: 2023-10-19 08:59 GMT

Raj Kundra & Shilpa Shetty: पोर्न वीडियोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी लाइफ पर बनी यूटी69 फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया जो अब सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है. राज ने बताया कि जैसे ही उन्होंने शिल्पा से इस फिल्म की चर्चा की तो उन्होंने राज के तरह घुमा के चप्पल फेंक दी जो उन्हें जा कर लगी. इस वाक्या को राज ने बड़े ही फनी तरीके से खुद शेयर किया है.

राज कुंद्रा ने 18 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. राज कुंद्रा ने कहा, जब मैंने शिल्पा को फिल्म बनाने के बारे में बताया तो वो मुझसे थोड़ा दूर खड़ी थीं. मैं उनके पास नहीं जाना चाहता था. राज कुंद्रा ने आगे कहा कि, जब मैंने उन्हें कहा कि मेरे पास स्क्रिप्ट है और मैं उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं. उसी वक्त मेरे मुंह पर शिल्पा की तरफ घूमा और एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आ कर पड़ गई.

राज ने कहा कि शिल्पा को लगा यह फिल्म नहीं चल पाएगी और इसे नहीं बनना चाहिए. शिल्पा को मनाने के लिए निर्देशक शाहनवाज अली से कहा कि वह जाकर शिल्पा को समझाएं. उन्होंने फिल्म की पूरी कहानी की समरी दी. इसे जानने के बाद शिल्पा फिल्म को लेकर गंभीर हुई और मेरी मदद करने लगे. शिल्पा मेरे को काफी सपोर्ट की है और हम दोनों इसे लेकर लोगों के सामने आने वाले हैं.

Tags:    

Similar News